Tumbbad Re-Release trailer: बारिश के चलते छह साल तक चली शूटिंग के दौरान, उन स्थलों पर भी फिल्म की शूटिंग की गई जहां पिछले सौ वर्षों में कोई रिकॉर्डिंग नहीं हुई थी। अब इस हॉरर फिल्म के री-रिलीज और नए ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

Tumbbad Re-Release trailer

Tumbbad Re-Release trailer: पुरानी फिल्मों का नया जादू

हाल ही में सिनेमाघरों में नई फिल्मों के साथ-साथ पुरानी फिल्मों के पुनः रिलीज़ की लहर देखने को मिल रही है। इसमें “Rehna Hai Tere Dil Mein,” “Gangs of Wasseypur,” और “Tumbbad” जैसी चर्चित फिल्में शामिल हैं। इनमें से “तुम्बाड़” ने विशेष ध्यान खींचा है, जो एक हॉरर फिल्म है और इसके फैक्ट्स और ट्रेलर ने दर्शकों को एक बार फिर फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्म के निर्माताओं ने “तुम्बाड़” का री-रिलीज ट्रेलर जारी किया है, जो पहले से अधिक रोमांचक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तुम्बाड़ का ट्रेलर और शूटिंग की कठिनाइयाँ

“तुम्बाड़” का ट्रेलर 13 सितंबर को रिलीज़ हुआ है और इसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है। इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करने में छह साल का लंबा समय लग गया, और इसका मुख्य कारण लगातार बारिश था। फिल्म के निर्माताओं को एक ऐसी रहस्यमय जगह की तलाश थी, जहां पिछले सौ वर्षों में कोई नहीं गया था। इस खोज ने उन्हें एक विशेष और अद्भुत स्थल पर ले जाया, जिसने फिल्म की यथार्थता और रहस्यमयता को और भी बढ़ा दिया।

इसे भी जरूर देखें:  Bollywood News: करिश्मा कपूर नहीं, बल्कि यह एक्ट्रेस थी गोविंदा की पसंदीदा। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से कहा था- 'अगर तुम नहीं होतीं, तो मैंने इसी से शादी की होती…

फिल्म के मुख्य अभिनेता सोहम शाह ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने अपने वजन को छह साल तक 18 किलो बढ़ाकर मेंटेन रखा, ताकि वह फिल्म के किरदार को वास्तविकता के करीब निभा सकें। “तुम्बाड़” 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसके निर्माण पर केवल 5 करोड़ रुपये खर्च हुए थे, लेकिन फिल्म ने 13 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। इसने दर्शकों और आलोचकों से बहुत तारीफ प्राप्त की थी।

फिल्म की कहानी: हस्तर का रहस्यमय संसार

फिल्म “तुम्बाड़” की कहानी “हस्तर” नामक एक देवता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समृद्धि की देवी के बेटे हैं। देवी ने हस्तर को विशेष शक्तियाँ दीं और उनके साथ-साथ 16 करोड़ देवी-देवताओं का जन्म हुआ। हस्तर, देवी के सबसे बड़े बेटे होने के कारण देवी के प्रिय थे, लेकिन साथ ही वे अत्यंत लालची भी थे। देवी ने उन्हें सोने और अन्न में से एक को चुनने का मौका दिया। हस्तर ने दोनों पर कब्जा जमाने की कोशिश की, जिससे उनकी लालच और भी बढ़ गई।

इसे भी जरूर देखें:  OTT Platform: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाएगा एक्शन और कॉमेडी का धमाका: देखें ये शानदार फिल्में और सीरीज

फिल्म की कथा के अनुसार, हस्तर को देवी के आशीर्वाद से एक विशेष देवता का रूप दिया गया, और उनके पूजा के लिए एक परिवार ने भव्य मंदिर का निर्माण करवाया। लेकिन इस पूजा और मंदिर के निर्माण के बाद, हस्तर को जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। यह रहस्यमय और आकर्षक कहानी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल रही है।

री-रिलीज ट्रेलर का प्रभाव

फिल्म के री-रिलीज ट्रेलर ने दर्शकों के बीच नई ऊर्जा और उत्सुकता का संचार किया है। ट्रेलर में फिल्म के रोमांचक और डरावने दृश्यों को और भी प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जिससे दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस ट्रेलर के माध्यम से निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया है कि दर्शक एक बार फिर “तुम्बाड़” की अद्भुत और डरावनी दुनिया में खो जाएं।

इसे भी जरूर देखें:  अगर आपका दिल कमजोर है, तो इन 5 साउथ की फिल्मों को न देखें; बॉलीवुड और हॉलीवुड भी इनके सामने फीके पड़ते हैं; देखने पर आपका रोम-रोम कांप जाएगा। (Best Suspense Thriller South Comedy Horror Movie)

फिल्म की री-रिलीज से यह उम्मीद की जा रही है कि यह पुरानी फिल्म को एक नए स्वरूप में प्रस्तुत करेगी और नए दर्शकों को भी आकर्षित करेगी। फिल्म के निर्माण और इसकी कहानी के प्रति लोगों की रुचि, इसे फिर से सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रेरित कर रही है।

इस प्रकार, “तुम्बाड़” की री-रिलीज और इसके नए ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। लंबे समय तक बारिश और कठिन शूटिंग की समस्याओं के बावजूद, फिल्म ने दर्शकों को अपनी कहानी और रहस्यमय दुनिया से प्रभावित किया है। अब इस फिल्म का नया ट्रेलर दर्शकों को एक बार फिर सिनेमाघरों की ओर खींचने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Are You Human Not Robot? Yes