Viraj Ghelani: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ में विशेष भूमिका को विराट घेलानी ने अपनी ‘सबसे खराब अनुभव’ बताया: ‘कामकाजी संस्कृति थी…’

Viraj Ghelani

Viraj Ghelani: विराज घेलानी ने शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ में विशेष भूमिका को अपनी ‘सबसे खराब अनुभव’ बताया: ‘कामकाजी संस्कृति ऐसी थी…’

विराज घेलानी, जो अपने अभिनय की शुरुआत विक्की कौशल के साथ फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” से कर चुके हैं, ने शाहरुख़ ख़ान की फिल्म “जवान” में भी एक कैमियो किया था। हालांकि, हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, विराज ने एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काम करने को अपनी ‘सबसे खराब अनुभव’ करार दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विराज ने “द हैविंग सैड दैट शो” पॉडकास्ट पर कहा, “मैंने यह क्यों किया? लोगों ने फिल्म देखने के बाद मेरे लिए बहुत दयालुता दिखाई, लेकिन यह मेरा सबसे बुरा अनुभव था। वे आपकी परवाह नहीं करते क्योंकि उनके पास शाहरुख़ ख़ान और संजय दत्त जैसे बड़े सितारे हैं। कामकाजी संस्कृति ऐसी थी, ‘हाँ, यहाँ खड़ा हो जाओ, यह कर लो।’”

इसे भी जरूर देखें:  Exes can be friends? Read to know about Janhvi Kapoor, Ishaan Khatter's current equation

विराज ने यह भी बताया कि उनके सबसे करीबी दोस्तों ने “जवान” को न तो थिएटर में देखा और न ही OTT पर, बल्कि उन्होंने कहा, “फ**क इट।” विराज ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी मंगेतर को फिल्म की प्रीमियर पर ले जाया, तो उसने उनके दृश्य की उम्मीद की थी, “लेकिन मैं आया और सेकंड्स में चला गया; मैं बस एक धुंधले बैकग्राउंड की तरह था।”

विराज ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें “जवान” में एक उचित संवाद की उम्मीद थी और उन्होंने निष्कर्ष में कहा, “मैंने मई की गर्मी में माध आइलैंड पर 12 बजे से 6 बजे तक 10 दिन शूट किया। लेकिन अचानक, मैंने देखा कि उन्होंने केवल पहले दिन की आधे घंटे की शूटिंग का फुटेज ही इस्तेमाल किया, जबकि मैंने 15 दिन काम किया था। उन्होंने क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स को सिर्फ प्रसिद्धि के लिए कास्ट किया।”

इसे भी जरूर देखें:  Singer Amy Grant hospitalised after bike accident in Nashville

सितंबर 2023 में रिलीज़ हुई “जवान” में शाहरुख़ ख़ान ने एक बार फिर अपने एक्शन-पैक अवतार से सभी को चौंका दिया। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और रिधि डोगरा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

इस बीच, शाहरुख़ ख़ान जल्द ही “किंग” में दिखाई देंगे, जिसमें reportedly उनकी बेटी सुहाना ख़ान और मुन्ज़ा स्टार अभय वर्मा भी होंगे। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में, शाहरुख़ ने “किंग” के बारे में पहली बार खुलासा किया और कहा, “यह एक एक्शन ड्रामा है, यह एक हिंदी फिल्म है। यह दिलचस्प होगा। मैं कुछ समय से ऐसी फिल्म करना चाहता था, और वास्तव में मैं सात, आठ साल से ऐसी फिल्म करना चाहता था। हमें बस ऐसा लगा कि सुजॉय सही विकल्प होंगे, क्योंकि हम चाहते थे कि यह बहुत भावनात्मक रूप से सही हो। हम सभी मिलकर एक कूल, मास्सी, एक्शन, इमोशनल फिल्म बनाने जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Are You Human Not Robot? Yes